Tuesday 14 October 2014

7वीं क्लास की छात्रा का लगातार 5 महीने तक रेप

एक चायवाले की बची के साथ हुई 5 महीने तक रेप .

गोपालगंज
बिहार के गोपालगंज जिले के एक सरकारी स्कूल में सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाला चाय दुकानदार चार-पांच महीने से रेप कर रहा था। यह बात सामने तब आई जब स्कूल में लड़की की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह रोने लगी। स्वास्थ्य जांच में उसे गर्भवती बताया गया। पुलिस के मुताबिक 11 साल की लड़की से पड़ोसी चाय दुकानदार नरेश मदेसिया पिछले चार-पांच महीने से रेप कर रहा था। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई।

पीड़ित लड़की ने रेप की जानकारी अपनी मां को दी थी, मां ने जब चाय दुकानदार से पूछताछ की तो उसने उलटे छात्रा की मां को मारपीट कर भगा दिया। बताया जाता है कि चाय दुकानदार ने छात्रा की मां के मंदबुद्धि होने का फायदा उठाया। स्कूल में स्वास्थ्य जांच होने के बाद छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आते ही ग्रामीणों को भी इसकी सूचना मिल गई।

ग्रामीण आरोपी चाय दुकानदार की खोज में उसकी दुकान पर गए, लेकिन भनक लगते ही वह फरार हो गया। गोपालगंज के एसपी अनिल कुमार ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर गोपालगंज महिला थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही See More

No comments:

Post a Comment