Monday 6 October 2014

आज का धमाका ऑफर बिग बिलियन सेल: फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट

गैजेट डेस्क। आज फ्लिपकार्ट ने अपनी सबसे बड़ी सेल 'बिग बिलियन डे' की शुरुआत की है। आज ऑनलाइन शॉपिंग में 70 कैटेगिरी में सेल की जाएगी, जिसमें अप्लाइसेंस, किताबें, खिलौने, मोबाइल, लेपटॉप्स, कैमरा, कपड़े, जूते, बैग्स, वॉचेस सहित अन्य चीजों पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं हर घंटे लकी ड्रॉ भी निकाला जाएगा। फ्लिपकार्ट पर Motorola, Xiaomi सहित अन्य एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट पर कई सारे ऑफर्स दिए जाएंगे।
कौन सी हैं टॉप डील्स-
* फ्लिपकार्ट पर मोटो X (फर्स्ट जनरेशन) 17999 रुपए में मिल रहा है। इसी के साथ, मोटो E भी डिस्काउंटेड प्राइस 5499 रुपए में यूजर्स को मिलेगा।
* Xiaomi की 5200 mAh बैटरी की कीमत 500 रुपए कर दी गई है। इसके अलावा, मोटो X (सेकंड जनरेशन) में एक्सचेंज और डिस्काउं ऑफर 4000 रुपए तक का है।
* नोकिया लुमिया 525 बहुत कम समय के लिए 90 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर पर उपलब्ध है। इसके अलावा, कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो आज फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकते हैं।
गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस सेल के अंतरगत आने वाले किसी भी प्रोडक्ट के ऑर्डर को कैंसिल नहीं किया जाएगा और ना ही एक्सचेंज होगा।
flipcart.com
610 नंबर के फ्लैट से फ्लिपकार्ट के मालिकों ने अपना कारोबार शुरू किया था और अब 6.10.14 को फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल का आगाज किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक भारत के इतिहास में अब तक की यह सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल होगी।
आईआईटी के दो पूर्व छात्र सचिन और बिन्नी बंसल ने 2007 सितंबर में फ्लिपकार्ट डॉट कॉम की शुरुआत की। दोनों ही अमेजन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे थे, लेकिन दोनों में कुछ अपना करने की ललक थी। दोनों यह मानते हैं कि किताबों की रिटेलिंग शुरू करने के पीछे प्रारंभिक प्रेरणा अमेजन ही रही है। फ्लिपकार्ट ने पहले कुछ चुनिंदा किताबों से शुरू करके बाद में म्यूजिक, फिल्में, गेम्स और सेलफोन को भी अपने काम में शामिल किया। दोनों ने यह महसूस किया कि ई-कॉमर्स के तहत किताबों की रिटेलिंग के क्षेत्र में काफी संभावना है। हालांकि प्रारंभिक तौर पर फ्लिपकार्ट को कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। सबसे पहले तो ई-कॉमर्स को लेकर भारत में न तो ज्यादा रुचि है और न ही इस पर कोई विश्वास करता See More
note:this is original post link herehttp://tinyurl.com/http-gdh-com 

No comments:

Post a Comment